Facebook confirms Pixel outage may have impacted conversion, Custom Audience, Dynamic Ads reports – Hindime

facbook logo

यदि आपने इस सप्ताह अपनी Facebook रूपांतरण रिपोर्ट में गिरावट देखी है – या अपने कस्टम ऑडियंस या डायनामिक विज्ञापन वॉल्यूम के साथ अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव देख रहे हैं – तो आप अकेले नहीं हैं। कंपनी विज्ञापनदाताओं के साथ इस बात की पुष्टि कर रही है कि इसका पिक्सेल, जो दर्शकों को प्लेटफॉर्म पर पुन: पेश करना संभव बनाता है, एक आउटेज का सामना करना पड़ा जो मानक पिक्सेल घटनाओं को लॉग इन होने से प्रभावित कर सकता है। समस्या। 16 सितंबर और 17 सितंबर के बीच, फेसबुक पिक्सेल ने कुछ विज्ञापनदाताओं के लिए लॉग इन घटनाओं को रोक दिया, जिससे रिपोर्टिंग त्रुटियां हुईं, फेसबुक के अनुसार, रूपांतरण, कस्टम ऑडियंस और डायनामिक विज्ञापन वॉल्यूम से जुड़े डेटा पर असर पड़ सकता है।

Unresolved issues – Translate in Hindi

जबकि Facebook का दावा है कि सब कुछ उम्मीद के मुताबिक लोड हो रहा है, फॉक्सवेल इतना निश्चित नहीं है। “रिपोर्टें वापस आ रही हैं, लेकिन अभी तक पूरी तरह से बरामद नहीं हुई है,” उन्होंने गुरुवार को कहा, “हम वर्तमान में यह समझने के लिए काम कर रहे हैं कि क्या डेटा वापस रिपोर्ट में भर जाएगा।” फॉक्सवेल ने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि फेसबुक ने अपने संदेश में सूचीबद्ध की तुलना में अधिक प्रभावित किया। उनकी एजेंसी ने प्रदर्शन के मुद्दों पर भी ध्यान दिया है। एक अन्य विज्ञापनदाता, लोवरेइच मीडिया के क्रिश्चियन लव्रेसी ने फॉक्सवेल के ट्वीट का जवाब दिया कि वह अभी भी कई खातों में प्रदर्शन रिपोर्ट में भारी गिरावट का सामना कर रहा है।

Why we should care on facebook – Translate in Hindi.

facebook logo

Facebook के विज्ञापन प्रबंधक प्लेटफ़ॉर्म के साथ विश्वसनीयता के मुद्दे कई महीनों से कई विज्ञापनदाताओं के लिए निराशा का स्रोत हैं। यह इस तथ्य के साथ संयुक्त है कि विज्ञापनदाताओं के पास अक्सर फेसबुक के प्रतिनिधियों की सीमित पहुंच होती है, जब समस्या उत्पन्न होती है, तो इसका मतलब यह है कि विपणक गलत होने पर अंधेरे में छोड़ देते हैं या वे अपने अभियानों तक पहुंचने में सक्षम नहीं होते हैं। यदि इस सप्ताह की शुरुआत में आपको प्रदर्शन में पर्याप्त गिरावट देखी गई, तो यह आउटेज का परिणाम हो सकता है। अपने रिपोर्टिंग उद्देश्यों के लिए समय का ध्यान रखें।

Read more

Leave a Comment