Facebook app marketers: Make sure your apps are set to Live Mode -Translate in Hindi

फेसबुक ने ऐप डेवलपर्स को मंगलवार को याद दिलाया कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके ऐप्स उत्पादन उपयोग के लिए लाइव मोड पर सेट हैं। 23 अक्टूबर के बाद, एप्लिकेशन जो डेवलपमेंट (देव) मोड पर सेट हैं, वे ऐप डेवलपर के व्यवसाय के स्वामित्व वाली संपत्ति का प्रबंधन नहीं कर पाएंगे या ऐप के साथ जुड़े किसी भी उपयोगकर्ता के डेटा तक नहीं पहुंच पाएंगे। “एक बार जब आप लाइव मोड में होते हैं, और अपने ऐप की अनुमति और सुविधाओं के लिए ऐप समीक्षा पूरी कर लेते हैं, तो आप अपने एकीकरण के साथ बातचीत करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए संबद्ध डेटा तक पहुंच सकेंगे (उदाहरण के लिए: आपके व्यवसाय पृष्ठ या उपयोगकर्ताओं पर टिप्पणी करने वाले लोग अपने ऐप के लिए साइन अप करना) ”

Why we should care – Translate in Hindi

फेसबुक द्वारा नव निर्मित ऐप स्वचालित रूप से देव मोड पर सेट कर दिए जाते हैं ताकि डेवलपर्स समीक्षा के लिए ऐप सबमिट करने से पहले ऐप इंटीग्रेशन को कॉन्फ़िगर और टेस्ट कर सकें। देव मोड में, ऐप में केवल चार ऐप भूमिकाओं के लिए डेटा तक पहुंच है: व्यवस्थापक, डेवलपर परीक्षक और विश्लेषिकी उपयोगकर्ता। 23 अक्टूबर से, यदि कोई डेवलपर किसी ऐप के लाइव मोड फ़ंक्शन को चालू करने में विफल रहता है – एक बार फेसबुक द्वारा इसे मंजूरी दे दी गई है और लॉन्च होने के लिए तैयार है – ऐप उन उपयोगकर्ताओं के लिए संबद्ध डेटा तक नहीं पहुंच पाएगा जो ऐप के एकीकरण के साथ बातचीत करते हैं। , जैसे पृष्ठ या विज्ञापन खाते। इस जानकारी के बिना, विपणक के पास सार्थक ऐप-संबंधित डेटा तक पहुंच नहीं होगी। इसके अलावा, उन विपणक के लिए जो अपने ऐप को फेसबुक के मार्केटिंग एपीआई से जोड़ चुके हैं, लाइव मोड फेसबुक के विज्ञापन प्रबंधन मानक एक्सेस के लिए पात्रता को खोलता है, एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म जो उच्च दर की सीमा प्रदान करता है (एपीवाई कॉल की संख्या एक निश्चित समय अवधि के भीतर बना सकती है) की तुलना में। फेसबुक के “देव टीयर” ऐप प्लेटफॉर्म द्वारा क्या पेश किया जाता है।

More on the news – Translate in Hindi

लाइव मोड को सक्रिय करने के लिए ऑन / ऑफ टॉगल स्क्रीन के शीर्ष पर फेसबुक के ऐप डैशबोर्ड पर स्थित है। लाइव मोड चालू करने के लिए, डेवलपर्स को दर्ज करने के लिए कहा जाएगा: ऐप के लिए “गोपनीयता नीति” URL, ऐप का आइकन, इसका व्यावसायिक उपयोग और श्रेणी। कैम्ब्रिज एनालिटिका को यूजर डेटा की फसल के लिए अपने ऐप का दुरुपयोग करने के लिए निलंबित करने के बाद से फेसबुक ने अपनी ऐप नीतियों में कई बदलाव किए हैं। पिछले हफ्ते कंपनी ने बताया कि उसने पिछले साल में हजारों ऐप्स को निलंबित कर दिया था।

Leave a Reply