Global email benchmark report finds email isn’t dead – it’s essential. hindi me

email

email मार्केटिंग और एनालिटिक्स प्रोवाइडर Twilio SendGrid ने ईमेल प्राप्तकर्ताओं और प्रेषकों का विश्लेषण करने के लिए समर्पित अध्ययन के एक हिस्से के साथ अपनी तीसरी ग्लोबल email बेंचमार्क रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट में पाया गया कि जनरल जेड और मिलेनियल उत्तरदाताओं के 95% ने कहा कि उनके व्यक्तिगत ईमेल – विशेष रूप से उनके काम का ईमेल नहीं – उनके दैनिक जीवन के लिए आवश्यक है। अध्ययन में 60 अरब से अधिक ईमेल से मासिक सगाई डेटा प्रदान करने के लिए खुली दरों, फ्रीक्वेंसी, निजीकरण और विभिन्न मीडिया प्रकार सहित कारकों की जांच की जाती है।

Why we care our email

पिछले कुछ वर्षों में, आपने संभवतः सुना है – या परिचित हो गया है – वाक्यांश “ईमेल मर चुका है।” वाक्यांश के लिए एक त्वरित Google खोज लगभग 2 बिलियन लिंक की भविष्यवाणी करती है कि चैनल मर रहा है। वास्तविकता काफी विपरीत है; ईमेल कुख्यात रूप से मजबूत रिटर्न दर देता है और ब्रांडों को अपने ग्राहकों के साथ संबंध स्थापित करने में मदद करता है। U.S. और U.K में सभी आयु समूहों के पार, 84% उत्तरदाताओं ने दिन में कम से कम एक बार अपने ईमेल की जांच की, जिसमें अधिकांश लोग दिन भर में कई बार संदेशों की जाँच करते हैं।

“email लोगों को यह ट्रैक करने में मदद करते हैं कि उन्होंने ऑनलाइन क्या खरीदा है, जब ऑर्डर शिप होंगे, तो उन्हें बिक्री और छूट के लिए सचेत करें, उन्हें याद दिलाएं कि उन्हें कौन से बिलों का भुगतान करना है, और उन ब्रांडों के बारे में अपडेट प्रदान करें जिन्हें वे प्यार करते हैं। ईमेल उनके सुबह के अनुष्ठानों और दिनचर्या का एक हिस्सा बन गया है। कुछ का कहना है कि वे अपने ईमेल के आदी हैं, ”अध्ययन कहता है। औसतन, ब्रांडों ने उनके द्वारा भेजे जाने वाले ईमेल की औसत संख्या में वृद्धि की। भेजे गए संदेशों की बढ़ती संख्या मेट्रिक्स में गिरावट के साथ मेल खाती है जिसमें एग्रीगेट ओपन एंड क्लिक रेट्स और क्लिक-टू-ओपन रेट्स शामिल हैं।

More on the email news

2019 में, मोबाइल बनाम गैर-मोबाइल पर क्लिक की संख्या 55.6% से बढ़कर मोबाइल उपकरणों पर 61.9% हो गई। जीमेल, याहू और हॉटमेल, अमेरिकी प्रतिभागियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले शीर्ष तीन सबसे प्रमुख इनबॉक्स प्रदाता थे। यू.एस. और यू.के. दोनों में, उत्तरदाताओं ने संकेत दिया कि यादगार ईमेल बनाने में निजीकरण एक महत्वपूर्ण कारक है।

Read more

Leave a Comment